खेल जगत

हरभजन सिंह ने पूछा- पूरे मोहल्ले का बिल मुझे ही भेज दिया क्या ?

नार्मल बिल से 7 टाइम (गुना) ज्यादा ? वाह

चौथा अक्षर संवाददाता
मुंबई
भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने मुँबई के अपने सांताक्रूज घर के लिए अडानी इलेक्ट्रिसिटी से 33,900 रुपये का बिल आने पर टविटर पर दर्द जाहिर किया है। जिसके बाद अडानी के अधिकारियों ने उनसे संपर्क किया। हरभजन सिंह कई मशहूर हस्तियों के बीच सोशल मीडिया पर भारी बिजली बिलों के बारे में शिकायतें दर्ज कर रहे हैं। बाद में कई लोगों ने कहा कि उन्हें बिजली कंपनियों द्वारा संपर्क किया गया था और वे बिल में की गई गणना के बारे में आश्वस्त थे।
टीम इंडिया के सीनियर आफ स्पिनर हरभजन सिंह भले क्रिकेट मैदान पर खुद श्दूसराश् फेंकने में माहिर हों। लेकिन इस बार मुंबई की बिजली कंपनी ने ही उन्हें दूसरा फेंक दिया है। जी हां भज्जी इस बार अपने मुंबई के घर का बिजली का बिल देखकर हैरान हैं। उन्होंने ट्विटर पर बताया कि यह सामान्य से 7 गुना ज्यादा आया है।

लाकडाउन के बाद से ही मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में बिजली उपभोक्ताओं की खूब शिकायतें आ रही हैं कि बिजली कंपनियां यहां मनमाना बिल भेज रही हैं। कई सिलेब्रिटीज ने अपने बिल को लेकर सोशल मीडिया पर बिजली वितरण कंपनियों के खिलाफ आवाज उठाई है, जिसमें अब हरभजन सिंह भी शामिल हो गए हैं।
हरभजन ने अपने ट्वीट में हैरानी वाले तीन इमोजी बनाते हुए अडानी इलेक्ट्रीसिटी मुंबई को टैग करते हुए लिखा, इतना बिल पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या? इसके बाद भज्जी ने इस बिजली कंपनी की ओर से आए बिल वाले मैसेज को पोस्ट करते हुए लिखा- नार्मल बिल से 7 टाइम (गुना) ज्यादा ? वाह
इस पोस्ट के मुताबिक भज्जी का 33,900 रुपये का बिल है। भज्जी इसे 7 गुना ज्यादा बता रहे हैं यानी उनका मंथली बिजली बिल करीब 4500-5000 रुपये के बीच आता है।

Related Articles

Leave a Reply

Close