खेल जगतमनोरंजन जगतरहन-सहन

बुजुर्ग महिला द्वारा सड़क किनारे मार्शल आर्ट करते हुए एक वायरल वीडियो को देखकर दंग रह गए सोनू सूद और रितेश देशमुख

सोनू ने लिखा, क्या मुझे उनकी जानकारी मिल सकती है। उनके साथ एक छोटा सा प्रशिक्षण स्कूल खोलना चाहता हूं,

आईएएनएस
बलीवुड हस्तियां सोनू सूद और रितेश देशमुख एक बुजुर्ग महिला द्वारा जीवन यापन के लिए सड़क किनारे मार्शल आर्ट करते हुए एक वायरल वीडियो को देखकर दंग रह गए। क्लिप में, एक बुजुर्ग महिला को बैंगनी साड़ी में बांस की छड़ों से खेलते हुए देखा गया। कथित तौर पर महिला पुणे की है और अपने परिवार का पेट पालने के लिए सड़कों पर प्रदर्शन करती है।
ट्विटर पर वीडियो को साझा करते हुए रितेश ने महिला की सराहना की और नेटिजेंस से उनका संपर्क कराने को लेकर मदद करने के लिए कहा। रितेश ने ट्वीट में कहा, वारियर आजी मां। क्या कोई कृपया कर मुझसे इनका संपर्क करा सकता है। बाद में एक अलग ट्वीट में, रितेश ने साझा किया कि वह महिला का विवरण प्राप्त करने में सफल रहे और उनके साथ जुड़े हुए हैं। रितेश ने लिखा, बहुत बहुत धन्यवाद। हम इन प्रेरक वारियर आजी मां से जुड़े हैं। अविश्वसनीय कहानी
वहीं सोनू सूद ने भी बुजुर्ग को सहायता देने की पेशकश की है। महिला के संपर्क विवरण के लिए पूछते हुए, सोनू ने उल्लेख किया कि वह उनके साथ एक सेल्फ डिफेंस ट्रेनिंग स्कूल खोलना चाहते हैं। सोनू ने लिखा, क्या मुझे उनकी जानकारी मिल सकती है। उनके साथ एक छोटा सा प्रशिक्षण स्कूल खोलना चाहता हूं, जहां वह हमारे देश की महिलाओं को कुछ आत्मरक्षा तकनीकों का प्रशिक्षण दे सकें।

Related Articles

Leave a Reply

Close