मनोरंजन जगत

पोगो पर बच्चो के लिए एक नया दिलचस्प कामेडी ‘ शो टीटू

मस्ती का डोज तब और भी बढ़ जाता है, जब खुद को ‘टीटू द ग्रेट’ कहने वाला यह उत्साही लड़का अपने दोस्तों के साथ मुसीबत में फंस जाता है।

राजू बोहरा
वरिष्ठ फिल्म पत्रकार/मुम्बई

27 जुलाई से पोगो पर बच्चो लिए एक नया दिलचस्प ओरिजिनल कामेडी ‘ शो टीटू – हर जवाब का सवाल हूं , शुरू हुआ है जिसका थीम सॉन्ग लिखाप्रसिद्ध गीतकार-कवि एव फिल्ममेकर गुलजार ने लिखा है। तो बच्चो तैयार हो जाएये सोने जैसे दिल वाले एक होशियार लड़के की समझदार हरकतों और हास्यप्रद शरारतों के लिए तैयार हो जाइए! नीगो अर्नने फैन्स के लिए लाया है, एक बिल्कुल नया देसी ऐनिमेटेड ओरिजिनल ‘टीटू – हर जवाब का सवाल हूं’, सोमवार, 27 जुलाई से हर सोमवार-शुक्रवार दोपहर 12-30 बजे देखिए
एक गुदगुदाने वाली कामेडी, ‘टीटू- हर जवाब का सवाल हूं’ में आठ साल के टीटू के रोजमर्रा के हंगामों में शामिल हो जाइए। वह एक नेकदिल, होशियार बच्चा है, जिसे सबकी मदद करना नसंद है, लेकिन वह अनजाने में परेशानियां और भी बढ़ा देता है। टीटू की बिल्कुल भारतीय लेकिन बेतहाशा अजीब दुनिया में उसके माता-पिता, उसका प्यारा और हिफाजती भाई, पक्के दोस्तों का एक गिरोह हैं, जिनमें से हर कोई अपने-आप में अनोखा है। मस्ती का डोज तब और भी बढ़ जाता है, जब खुद को ‘टीटू द ग्रेट’ कहने वाला यह उत्साही लड़का अपने दोस्तों के साथ मुसीबत में फंस जाता है। लेकिन टीटू चाहे जिस भी मुसीबत में क्यों न फंस जाए, इस होशियार और उत्साही लड़के के दिमाग के पिटारे में हर समस्या का हल है!

पोगो ने टीटू के राष्ट्रव्यापी प्रमोशनल लान्च के मद्देनजर, मांओं के लिए बनाए गए अग्रणी डिजिटल प्लेटफार्म, माम्सप्रेसो के साथ भी हाथ मिलाया है, जिसके जरिये टीटू की लाजवाब दुनिया को जीवंत करने के लिए, एक बेहद रोमांचक अभियान चलाया जाएगा। जुलाई से, माम्सप्रेसो एक मजेदार और प्रभावशाली ऐक्टिविटी ‘टीटू के चर्चे’ शुरू करेगा, जिससे दर्शकों को टीटू के हाजिरजवाब तरीकों को जानने का मौका मिलेगा। माम्सप्रेसो की मां ब्लागर्स के बड़े नेटवर्क से जुड़कर, चैनल फैंस के लिए ‘कैराओके विद टीटू’ के माध्यम से शो का टाइटल ट्रैक भी लाएगा, जिसके जरिये फैस टीटू के साथ मिलकर डिजिटली गाना गा सकते हैं।
पोगो के व्यापक प्रचार में और भी बहुत सी चीजें शामिल होंगी, जैसे एक समर्पित माइक्रोसाइट, एक रोमांचक ‘टीटू टंग ट्विस्टर चैलेंज’ और खास तौर पर ‘टीटू’ के मजेदार क्रिएटिव ओवरले जैसे फेसबुक नर फ्रेम, फिल्टर और स्टिकर। पोगो फैंस के लिए एक नया डी एंडलेस रनर वेब गेम ‘टीटू रन’ भी लाया है। इस शो की माइक्रोसाइट नर उपलब्ध, फैंस को बाधाएं पार करने और रास्ते में मिलने वाले बर्गर खाने में टीट की मदद करनी है यह एक यूजर-फ्रेंडली गेम है, जिसे खेलना आसान है और बेहद मजेदार है।
फैंस टीटू की दुनिया के बारे में और भी बहुत कुछ जान सकते हैं! बच्चों की प्रतिष्ठित नत्रिका, टिंकल बाइ अमर चित्र कथा प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक विशेष साझेदारी करके, नीगो इस अर्धमासिक नंत्रिका में नाठकों के लिए ‘टीटू दृ हर जवाब का सवाल हूं’ का कामिक बुक संस्करण भी नेश करेगा। माता-निता और बच्चे, आईओएस और एंड्रॉइड डिवाइस पर उपलब्ध, टिंकल एप, अमर चित्र कथा एप और मैग्जटर एप पर, कामिक पढ़कर टीटू से जुड़ सकते है।

Related Articles

Leave a Reply

Close