मनोरंजन जगतमहानगर-मुंबईमहाराष्ट्ररहन-सहन

हमे उत्तम गुणवत्ता वाले मास्क और सेनेटाइजर ही प्रयोग करने चाहिए -उर्वशी रौतेला

राजू बोहरा / मुंबई 

बालीवुड की जानीमानी फिल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला आज के दौर की उन जानीमानी अभिनेत्रियों में से एक है जो आपकी फिटनेस और हेल्थ के प्रति जागरूक रहती है और समय समय पर अपने चाहने वाले दर्शको को भी जागरूक करती रहती है। हाल उर्वशी रौतेला और नीलेश एन रघानी ने मुंबई के अंधेरी में उत्तम गुणवत्ता वाले मास्क और सेनेटाइजर को लांच किया है। कोरोना महामारी से बचने के लिए आम आदमी के लिए मास्क पहनना और सेनेटाइजर का इस्तेमाल जरूरी हो गया है। लेकिन विडम्बना यह है कि रिटेल शाप पर अच्छा मास्क और सेनेटाइजर एमआरपी रेट में बेचा जा रहा है, जिस वजह से जनता को इसका फायदा नहीं मिल रहा है। जबकि इसे बनाने की कीमत आधे से कम होती है।
आम आदमी को मास्क और सेनेटाइजर बहुत कम कीमत में पहुंचाने का बीड़ा उठाया है एन आर ग्रुप ने। कम्पनी के प्रमोटर निलेश एन रघानी कहते हैं एन आर ग्रुप के तहत गो कोरोना डाटकाम नामक वेबसाइट के द्वारा सैनिटाइजर और मास्क लोगों तक पहुंचाने का प्लेटफार्म बनाया है। यह किसी डिस्ट्रीब्यूटर या डीलर पर निर्भर नहीं है। हमने फैमिली किट भी बनाई है, जिसमें चार मास्क और दो हैंड सैनिटाइजर के अलावा जरूरी सुरक्षा चीजें है। यह थ्री लेयर्स के मास्क होते हैं जिन्हें धोने का बाद फिर इस्तेमाल किया जा सकता है।

निलेश एन रघानी आगे कहते हैं कि इसमें कोई होलसेलर अथवा रिटेलर नहीं होंगे। बल्कि यह डायरेक्ट ग्राहक से रिलेट होगा। जिसे जरूरत होगी वो इस पोर्टल पर जाकर आर्डर करेंगे। हम यह चीजें उनके द्वार तक बिना डिलीवरी चार्ज लिए पहुंचाएंगे। इंसानियत की सेवा के रूप में हम फैक्ट्री कीमत पर लोगों को मास्क और सेनेटाइजर जैसी चीजें देंगे। हम इस देश से कोरोना महामारी को खतम करने के लिए यह पहल शुरू कर रहे हैं। एन आर ग्रुप आम आदमी के हित में काम कर रही है। एन आर ग्रुप कंपनी का जिंगल है अच्छी चीजें अच्छे दाम, देश के नाम। उर्वशी रौतेला का कहना है की हमे उत्तम क्वालिटी के मास्क और सेनेटाइजर ही पहनने चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Close